Osmose Technology Login | Osmose Technology Pvt Ltd Login Process in Easy Way

Google App उपयोगकर्ता आर्टिकल सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Osmose Technology Pvt. Ltd. Login: क्या आप जानने के लिए इच्छुक हैं कि Osmose Technology क्या है ? हालाँकि ओस्मॉस टेक्नोलॉजी आपके लिए एक नया टॉपिक हो सकता है। अगर आप नेटवर्किंग से जुड़े हुए हैं तो ये नाम आपके लिए आम हो सकता है।

Osmose Technology कैसे काम करता है और Osmose Technology Login कैसे करें में आप ओस्मॉस टेक्नोलॉजी लॉगिन की प्रक्रिया के बारे में जानेंगें। साथ ही आप Osmose टेक्नोलॉजी Real है या Fake से लेकर Osmose Technology के बारे में विस्तारपूर्वक जानने वाले हैं।

Osmose Technology Kya Hai
Osmose Technology Kya Hai

Osmose Technology क्या है ? (What is Osmose Technology Pvt. Ltd.)

Company NameOsmose Technology Pvt. Ltd.
Osmose Technology CIN No.U72900PN2019PTC188640
Osmose Technology Open Date24 दिसंबर 2019
Osmose Technology OwnerShubhangi Vaibhav Pataskar
Osmose Technology Office AddressOffice No. 4D/E, S.NO. 17/1B P.NO. 14, Devgiri Area, Kothrud Pune Pune
Maharashtra – 411038
India
Osmose Technology Official Websitehttps://osmosetech.com
Osmose Technology Login URLhttps://cp5.osmosetech.com/default
Last Reported Agreement Date31 Dec 2020
Authorized Capital5,00,000 INR
Paid-up Capital1,00,000 INR
Information About Osmose Technology

Osmose Technology Pvt. Ltd. या ओस्मॉस टेक्नोलॉजी 24 दिसम्बर 2019 को शुरू हुई एक Private E-commerce Company है। अन्य कंपनियों की तरह इसे भी शुरुआती दौर में अधिक प्रसिद्धि नहीं मिली।

आमजन की नज़रों में इसकी प्रसिद्धि का दौर जनवरी, 2020 से शुरू हुआ। शुरू में यह कंपनी सिर्फ Health से जुड़े Products बेचने तक ही सीमित थी।

बाद में कंपनी के फैलाव को देखते हुए इसमें और भी कई तरह के Products जोड़ दिए गये और जल्द ही Osmose Technology दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Flipkart की तरह एक E-commerce Website में बदल गयी।

Osmose Technology ने अपनी कंपनी को उच्च मुकाम पर पहुँचाने के लिए नेटवर्किंग मार्केटिंग (Networking Marketing) पद्धति का सहारा लिया है। जो कि वाकई में इस कंपनी से आम लोगों को लगातार जोड़े जा रही है। जिस कारण Osmose Technology कंपनी अपने प्रोडक्ट्स को अधिकतम लोगों तक पहुंचा रही है।

शुरुआत में Osmose Technology बतौर Networking Company सिर्फ India में काम करने के बाद आगे चलकर कंपनी Worldwide Base पर काम करने लगी।

इसका नाम भी Osmose Technology Private Limited से OSM Software Solution कर दिया गया। अब यह Osmose विश्वभर में एक Software Company की तरह कार्य कर रही है।

Osmose Technology Pvt. Ltd. के मालिक कौन है ? (Owner Of Osmose Technology)

Osmose Technology Private Limited के मालिक शुभांगी वैभव पाटस्कर (Shubhangi Vaibhav Pataskar) हैं।

Osmosis Technology कंपनी के निदेशक (Director) प्रशांत रामचंद्र रौंदले (Prashant Ramchandra Roundale) और विजय बाबूराव (Vijay Baburao) हैं।

Osmose Technology Private Limited Real है या Fake ?

शुरुआत में Osmose Technology काफी पसंद की गयी थी। लेकिन बाद में इसमें पैसे Invest करने वाले लोगों को Withdrawl करने में समस्या आने लगी।

Osmose Technology के टेलीग्राम चैनल पर आये एक Application Download करके अकाउंट बनाकर पैसे Withdrawl करने के अपडेट लिए लोगों का कहना है कि यह सिर्फ Sponsership का जरिया था और लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है।

वैसे आपको बता दें कि Osmose Technology एक Legally Registered Company है और आप इससे पैसों को सीधे बैंक में स्थानांतरित कर सकते हैं।

वैसे इसके बारे में ऐसा कोई गड़बड़ी वाला मामला अभी तक उजागर तो नहीं हुआ जो इसे फेक साबित कर सके।

तो फिर आखिरकार Osmose Technology Real है या Fake तो हमारे मतानुसार शुरुआत में इस कंपनी ने लोगों से अच्छा-खासा Trust Connection Build किया लेकिन Worldwide होने के बाद उसने Join Fees ₹1180 रूपये से बढाकर ₹2400 रूपये कर दी है।

तो हम ना ही तो इसका इस्तेमाल करते हैं और न ही आपको इसके इस्तेमाल की सलाह देते हैं। बाकि जैसी जिसकी सोच 😅

Jaisi Jiski Soch - Bagha
Jaisi Jiski Soch – Bagha

Osmose Technology के शुरुआती प्लान (Osmose Technology से पैसे कैसे कमाए)

Os-mose Technology Pvt. Ltd. एक नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी है जिससे रोजाना ₹20 रुपए की कमाई का दावा किया जाता है। एक बार ₹1180 रुपए की Fee देने के बाद तुरंत ही ₹1200 रुपए का Shopping Coupon और एक Sponsor ID मिलती है जिसे Refer करने के बाद रोजाना ₹20 रुपए मिलते हैं।

इसके बाद आपके Referral से जुड़ा व्यक्ति अगर किसी और को Refer करता है तो उसके बदले में आपको ₹5 रुपए रोजाना मिलते हैं। इसके बाद वह व्यक्ति अगर किसी को Refer करता है तो उसके बदले में आपको ₹2 रुपए मिलते हैं।

₹1180 रुपए की Fee का Payment आप Google Pay/Paytm/Phonepe आदि से कर सकते थे। उसके बाद तुरंत आपको Osmose टेक्नोलॉजी से एक ₹1200 रुपए का Shopping Coupon मिलता था। उस Coupon से खरीदे गए Products को आपके घर पर दो-तीन दिनों के अंदर पहुंचा दिया जाता था।

Osmose Technology PVT. Ltd. Registration Process

Osmose Technology Registration कैसे करें: अगर आप Osmose टेक्नोलॉजी पोर्टल के रजिस्ट्रेशन के लिए इच्छुक हैं तो आपको निम्न स्टेप्स फॉलो करने होंगे –

  • सबसे पहले आप cpanel.osmosetech.com/NewJoining1 पर जाएं।
  • फिर Sponser ID के साथ अन्य Sponser Details दर्ज करें।
  • Bank Account के अनुसार नाम और अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें।
  • अब Security Code फिल करें और सबमिट पर क्लिक करें।
  • अब UPI आदि जरिये के माध्यम से ₹1180 रूपये का Fee पेमेंट करें।
  • उसके बाद आपका Osmose Tech Registration हो जायेगा और आपको अपनी Member ID मिल जाएगी जिसके जरिये आप नीचे दिए गये स्टेप्स फॉलो करके लॉग इन कर सकते हैं।

Osmose Technology Login Guide (Osmose Technology Pvt. Ltd. Login Process)

Account बनाने के बाद आपको Osmose Technology Login के लिए आपको निम्न स्टेप्स को फॉलो करना होगा जिसके बाद आप Osmose Tech का डैशबोर्ड देख पायेंगें –

  • सबसे पहले आपको osmostech.com वेबसाइट को खोलना होगा।
  • इसके बाद दिख रहे Login ऑप्शन पर क्लिक करें। (https://cp5.osmosetech.com/default यूआरएल के जरिये आप डायरेक्ट भी लॉगिन पेज पर जा सकते हैं।
  • इसके बाद आपको अपनी Registered Member ID या Membership ID दर्ज करनी होगी जो कि Login करने के लिए अनिवार्य है।
  • अब आपको अपना पासवर्ड दर्ज करना है तो सबमिट करना है।
  • अब आप ओस्मॉस टेक्नोलॉजी के डैशबोर्ड को एक्सेस कर पायेंगें।

Osmose Technology Latest Updated [Video]

Osmose Tech से जुड़े FAQs

Osmose Technology की स्थापना किसने व कब की ?

Osmos Tech की स्थापना Shubhangi Vaibhav Patskar, Vijay Baburao Mahajan और Prashant Ramchandra Roundel ने 24 दिसम्बर 2019 को पुणे, महाराष्ट्र में की थी।

Osmose Technology Real है या Fake ?

शुरुआत में लोगों की राय इसके बारे में सकारात्मक थी लेकिन हाल-फ़िलहाल लोगों के अनुसार यह Users के साथ धोखाधड़ी करने लगी है।

क्या Osmose Technology सुरक्षित है ?

नहीं, ये सब सिर्फ Short-Term के जुगाड़ होते हैं इसलिए हमें अपने पैसे और समय ऐसे ही हर जगह बिना सोचे-समझे नहीं बरतने चाहिए। आप पैसे कमाने का सही तरीका ही चुनें।

टिप्पणियाँ(0)

अपनी प्रतिक्रिया दें।

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जायेगा। चिह्नित फ़ील्ड आवश्यक है *