Filmxy – इंटरनेट पर आज कल हर काम होता है। आप सभी लोग जानते हैं इंटरनेट का उपयोग सब लोग अपने अपने हिसाब से करते हैं। कुछ लोग इंटरनेट को वरदान के रूप में इस्तेमाल करते तो कुछ लोग इसी इंटरनेट को गैर-कानूनी कामों के लिए इस्तेमाल करते हैं। आज इस पोस्ट में हम जानने वाले हैं कि –

Filmxy आखिर कर क्या है और इसका क्या काम हैं ? क्या आपने पिछले पोस्ट में ध्यान दिया, अगर नहीं तो एक बार उसे भी पढ़ना आपने पिछले पोस्ट में 9xrockers और Movierulz2 जैसे वेबसाइट के बारें में जानकारी पढ़ी थी। उसे आप यहाँ पढ़ सकते हैं :-

अब आगे हम बात करेंगे अपने मुख्य टॉपिक के बारे में, जो है Filmxy. अगर आपको याद है तो हमने पहले भी जाना था कि ये सब एक Torent और Pirated वेबसाइट हैं। जिनका काम है Movies की Piracy करना। ये लोग मूवीज के रिलीज़ होने के कुछ ही समय बाद ही अपने वेबसाइट पर उसे लीक कर देते हैं।

filmxy-download-movies

Filmxy 2021 – Download Hollywood And Bollywood Movies

अन्य Piracy वेबसाइट की तरह Filmxy भी एक टोरेंट वेबसाइट है जो आपको मूवीज डाउनलोड करने की मुफ्त सुविधा देती है। यह वेबसाइट अपने वेबसाइट पर लगभग सारी फ़िल्में लीक कर देती है चाहे वो बॉलीवुड हों या हॉलीवुड।

हाल ही में 9xrockers ने जोकर मूवी को लीक किया था जितनी भी टोरेंट वेबसाइट हैं इन लोगों का काम ही यही होता है कि मूवीज, गेम और Udemy जैसी Sites के Paid Courses को लीक करना। पहले कुछ समय के लिए सिर्फ तमिल मूवीज में ही ऐसा देखने को मिलता है लेकिन आज कल यह बिलकुल ही आम बात हो गयी है और सभी मूवीज और टीवी सीरियल लीक होने लगे हैं। जिस कारण फिल्म निर्माताओं को काफी ज्यादा आर्थिक नुक्सान उठाना पड़ता हैं।

क्योंकि Movies Leak करने वाली वेबसाइट नई मूवीज को ही टारगेट करती है और बड़े ही सोचने वाली बात है कि लोग ऐसी वेबसाइट को बहुत ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं। लोगो का Mindset ही आज कल इनकी तरफ आकर्षित होता चला जा रहा है।

Movies Available On FilmXy 2021

वैसे तो फिल्म पायरेसी करने वाली यह एक अंतर्राष्ट्रीय वेबसाइट है। यहाँ आपको Udemy के कोर्सेज, हॉलीवुड मूवीज , बॉलीवुड मूवीज के साथ साथ हिंदी, भोजपुरी, तमिल और लगभग सभी Language की मूवीज मिल जाएगी। इसके साथ-साथ आपको TV Serials भी उपलब्ध मिल जाती हैं।

Movies Quality Available On Filmxy

यहाँ पर आपको सभी तरह की Movies मिल जाएगी – Bluray, 1080p, 720p,  HD HDTV, Web Dl, DVDRip आदि। इसके अलावा आपको और भी कई तरह की क्वालिटी मिलेगी।

About Filmxy Website

Informer के डाटा के अनुसार इस वेबसाइट का फिलिपिन्स में अभी लोकेशन दिखाया जा रहा हैं। जो कि आप Website Of Informer पर चेक कर सकते हैं और लगभग इस वेबसाइट पर एक मिलियन के आसपास का ट्रैफिक हैं। इसका जो डोमेन है वो  13/08/2014 में Register किया गया था। अगर DNS सर्वर की बात करें तो इनका DNS ns1.dnsowl.com है।

Download Link Of Filmxy Movies

एक समय था जब इनका डोमेन Filmxy.com होता था लेकिन गवर्नमेंट ने इनके बहुत सारे डोमेन को ब्लॉक कर दिया है। अलग-अलग एक्सटेंशन का इस्तेमाल करके अब ये लोग मूवीज डाउनलोड करवाते हैं। जैसे Filmxy.cc, Filmxy.ml इस तरह के एक्सटेंशन का इस्तेमाल किया जाता है।

अगर आप गूगल पर Filmxy सर्च करेंगें तो पहली वेबसाइट पर अगर आप क्लिक करते हैं VPN का इस्तेमाल करके, तो आपको फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए बोला जायेगा।

लेकिन आपको हमेशा Illegal कामों से बचना चाहिए इसलिए इसलिए हमारी सलाह भी यही है कि आप कभी भी ऐसी वेबसाइट का यूज़ न करें। चलिए जान लेते हैं कि ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल करने से आपका क्या नुक्सान हो सकता हैं।

Is it safe to Download Movies from Filmxy ?

नहीं, यह बिलकुल भी ठीक नहीं हैं। क्योंकि एक तो आप गैर-कानूनी काम कर रहे हैं और दूसरा जब आप ऐसी वेबसाइट से मूवीज डाउनलोड करते हैं तो वह वेबसाइट आपके मोबाइल या PC में Unwanted Files के जरिये डाटा को हैक कर सकती है। जिससे आपका काफी नुक्सान हो सकता हैं।

ऐसी वेबसाइट का इस्तेमाल न करें।

सरकार ऐसी वेबसाईट बंद क्यों नहीं करती ?

सरकर की पूरी कोशिश रहती है कि वह ऐसी वेबसाइट को बंद करे। साइबर टीम की नजर हमेशा इसके जैसी गैर कानूनी वेबसाइटों पर बनी रहती हैं। लेकिन आज कल इनका पंजा इतना बड़ा हो चुका है कि गवर्नमेंट भी इसे रोकने में नाकामयाब हो रही है।

ये लोग हजारों की तादाद में Domain Name खरीद कर रखते है और अलग-अलग VPN और Proxies का Use करके इस काम को अंजाम देते हैं।

Conclusion

आज आपने इस पोस्ट में जाना कि यह Filmxy क्या है और यह क्या काम करती हैं। आपको पोस्ट पढ़ने के बाद बहुत सरे विचार मन में आये होंगें तो आप उन सब विचारों को कमेंट बॉक्स में जरूर पूछिए।

Disclaimer – We don’t Support any torrent or pirated website. This post was only for information purpose.